Headlines
Loading...
New Bollywood Movie 2020 Gulabo Sitabo reviews, Cast and crew - filmywap

New Bollywood Movie 2020 Gulabo Sitabo reviews, Cast and crew - filmywap

New Bollywood Movie 2020 Gulabo Sitabo - filmywap

New Bollywood Movie 2020 - Gulabo Sitabo

Gulabo Sitabo is an upcoming Indian Hindi
language comedy-drama film directed by Shoojit Sircar, produced by Ronnie Lahiri and Sheel Kumar, and written by Juhi Chaturvedi. Set in Lucknow, it stars Amitabh Bachchan and Ayushmann Khurrana as warring men.

COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म नाटकीय रूप से रिलीज़ नहीं होगी और 12 जून 2020 से प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में प्रसारित होगी।

New Bollywood Movie Gulabo Sitabo Cast

Amitabh Bachchan as Gulabo
Ayushmann Khurrana as Sitabo

Gulabo Sitabo Production

मई 2019 में, एक interview में शूजीत सरकार ने बताया कि जूही चतुर्वेदी और उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम किया। उन्होंने यह भी बताया कि चतुर्वेदी एक विचित्र कहानी लेकर आए थे। उन्होंने कहा, "जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैंने उसी समय श्री अमिताभ बच्चन और आयुष्मान के साथ इसे share किया। मुझे लगा कि इसे विकसित करने और इसे आगे ले जाने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन हर कोई इस स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित था।" उन्होंने अपनी तारीखों का पता लगाया और यहाँ हम अपनी ... "उन्होंने आगे बताया कि फिल्म का शीर्षक लखनऊ में इस्तेमाल किया गया एक बोलचाल का शब्द है। 

New Bollywood Movie Gulabo Sitabo में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को मुख्य भूमिकाओं के लिए चुना गया था, Gulabo Sitabo उनकी पहली एसी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान एक साथ दिखाई देंगे। लखनऊ में जून 2019 के तीसरे सप्ताह में फिल्मांकन शुरू हुआ।

New Bollywood Movie 2020 - Laxmmi Bomb

Marketing and release

फिल्म Gulabo Sitabo से अमिताभ बच्चन का पहला लुक, 21 जून को एक विचित्र टीज़र पोस्टर प्रस्तुत किया गया था। यह फ़िल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी।

फिल्म की रिलीज की तारीख की शुरुआत नवंबर 2019 के लिए की गई थी, लेकिन तब इसे 28 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया था और बाद में 28 फरवरी तक रोक दिया गया था। फिल्म की रिलीज की तारीख फिर से 17 अप्रैल कर दी गई थी। तब फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, और फिर आगे स्थगित कर दी गई।

COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म Gulabo Sitabo का नाटकीय रूप से रिलीज़ नहीं होगी और 12 जून 2020 से प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में प्रसारित होगी।

Gulabo Sitabo movies trailer